in , , , , , , ,

मंडी : बलद्वाड़ा बाजार में एसबीआई बैंक का एटीएम बंद होने से क्षेत्र के लोगों में भारी रोष

मंडी।

जिला मंडी में उपमंडल सरकाघाट के बलद्वाड़ा बाजार में स्थापित एकमात्र एसबीआई बैंक का एटीएम पिछल सात दिनों से बंद होने के चलते लोगों को कठिनाई हो रही है। पैसों की निकासी के लिए लोगों को जाहू और कुठेड़ा जाना पड़ता है जो कि दस किलोमीटर दूर हैं। स्थानीय कारोबारियों ने बताया कि एटीएम पिछले सात दिनों से खराब पडा हुआ है। क्षेत्र के लोगों में इस एटीएम को बंद होने पर भारी रोष है।

स्थानीय लोगों में नंदलाल ठाकुर, रोशन लाल, इंद्र सिंह ठाकुर, बासु देव शर्मा, कर्मसिंह ठाकुर, राज ‌कुमार, हसंराज शर्मा, ज्ञानचंद और राष्ट्रीय किसान संगठन ‌तहसील बलद्वाड़ा के अध्यक्ष प्रकाश चंद शर्मा का कहना है कि जब से यह एटीएम बलद्वाड़ा में लगाया गया है ‌तब से लेकर आज तक इस एटीएम का यही हाल रहा है।

सप्ताह में दो या ‌तीन बार ही यह ठीक रहता है।  लोग  दूरदराज से एटीएम सेवा लेने आते हैं, मगर जब बाजार में आते हैं तो यह एटीएम खराब होता है। कई बार ताला लटका होता है तो कई बार पैसे ही नहीं होते।

उधर इस बारे में एसबीआई ‌बैंक मेनेजर विनय कुमार का कहना है एटीएम को संचालित करने वाली कंपनी के  इंजीनियर से दूरभाष पर दो बार बात हो चुकी है। एटीएम को ठीक करने के लिए उनको बुलाया परंतु वह नहीं आ रहे हैं।  कहा कि जल्द ही समस्या का समाधान किया जाएगा

आप इस बारे में क्या विचार हैं? अपनी राय देने के लिए यहाँ क्लिक करे

Written by HimNewz

प्रातिक्रिया दे

मंडी : औट टनल में एक बड़ा हादसा, 9 लोग घायल

शिमला-धर्मशाला हेली टैक्सी का किराया 20 फीसदी कम