in , , , , , , , ,

मंडी : औट टनल में एक बड़ा हादसा, 9 लोग घायल

मंडी।

चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे-21 पर औट टनल में एक बड़ा हादसा पेश आया जिसमें एक निजी बस और हाइड्रा में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में 9 लोग घायल हुए हैं जिनका इलाज सीएचसी नगवाईं और सिविल अस्पताल कुल्लू में चल रहा है। जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे-21 पर ट्रैफिक टनल औट के बीच देश शाम एक निजी बस पर हाइड्रा में जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें 9 लोग घायल हुए हैं बस और हाइड्रा की टक्कर के बाद पीछे से आ रही छोटी गाड़ियां भी एक-दूसरे से जा टकराई जिससे कई गाड़ियां चकनाचूर हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है और घायलों को सीएससी नंगवाई और सिविल अस्पताल कुल्लू रेफर कर दिया गया है। मौके पर पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद यातायात को बहाल कर दिया गया है।

हादसे में घायलों की पहचान 52 वर्षीय कर्म सिंह पनारसा मंडी, 33 वर्षीय श्यामचंद सिरड मनाली, 54 वर्षीय हरिलाल ओलर कुल्लू, 42 वर्षीय सुनील कुमार कांगड़ा, देवेंद्र कुमार बंजार, राजेंद्र कुमार कांगड़ा, अनीता शर्मा कांगड़ा, श्वेता कुल्लू और रुचि निवासी कुल्लू के रूप में हुई है।

उधर, मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस मौके पर मामले की जांच शुरू कर दी है और घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

आप इस बारे में क्या विचार हैं? अपनी राय देने के लिए यहाँ क्लिक करे

Written by HimNewz

प्रातिक्रिया दे

कोरोना के चलते इग्नू ने होने वाली परीक्षाएं स्थगित की

मंडी : बलद्वाड़ा बाजार में एसबीआई बैंक का एटीएम बंद होने से क्षेत्र के लोगों में भारी रोष