in , , , , , ,

बिलासपुर : 48 घंटे बंद घुमारवीं एसडीएम कार्यालय, 4 कर्मचारी हुए कोरोना संक्रमित

बिलासपुर।

विनोद चड्ढा की रिपोर्ट

एसडीएम कार्यालय घुमारवीं 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। कार्यालय में लाइसेंस ब्रांच के अलावा अन्य ब्रांच में चार कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, जिसके चलते कार्यालय को निर्धारित समय तक बंद कर दिया गया है। एक ओर जहां अन्य कर्मियों की भी सैंपलिंग होगी। वहीं, जो कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं, उन्हें आइसोलेट किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोरोना महामारी के चलते एसडीएम कार्यालय में सैंपलिंग की गई। इस दौरान चार कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए। वहीं, चार कर्मचारी संक्रमित पाए जाने के बाद तुरंत ही कार्यालय को बंद कर दिया गया। वहीं, अन्य कर्मियों की भी सैंपलिंग होगी।

इसके अलावा बताया जा रहा है कि जिस ब्रांच में कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं, वहां पर विभाग की ओर से सेनिटाइजेशन कार्य करवाया गया है, ताकि अन्य कोई भी व्यक्ति संक्रमित न हो। हालांकि अन्य जगह पर भी सैंपलिंग कार्य किया जाएगा, जिसके चलते अन्य सभी लोगों को सैंपलिंग करवाने में आने चाहिए।

उधर, इस बारे में एसडीएम घुमारवीं राजीव कुमार ने बताया कि लाइसेंस ब्रांच में कर्मचारी संक्रमित पाए जाने के बाद ब्रांच को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है।

आप इस बारे में क्या विचार हैं? अपनी राय देने के लिए यहाँ क्लिक करे

Written by HimNewz

प्रातिक्रिया दे

कुल्लू : HRTC बस परिचालक ने पेश की ईमानदारी की मिसाल

IPL 2022 का मुख्य स्पॉन्सर अब टाटा समूह, इस तरह नजर आयेगा