in , , ,

सोलन के नालागढ़ में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, तीन व्यक्ति घायल

सोलन।

जिला सोलन के नालागढ़ में एक सनसनीखेज मामला पेश आया है। जहां पर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर कर दी गई वारदात आज दोपहर की बताई जा रही है। घटना में वहीं तीन लोगों को जख्मी कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि यह गोलीकांड़ आज दोपहर बाद पेश आया है। जिसमें नालागढ़ के खेड़ा मैं पेट्रोल पंप के नजदीक उच्च राज्य मार्ग पर एक स्कॉर्पियो गाड़ी ने खेड़ा की तरफ से आ रही कार को जोरदार टक्कर मार दी जैसे ही कार में सवार युवक बाहर निकले दूसरी ओर से गोलियों की बौछार कर देगी जिसमें तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुए गोलियां कार सवार एक व्यक्ति के सीने में लगी वाहन या दो के सही निशाना लग लगने के चलते दूसरी जगह पर लगी जिससे उन्हें गंभीर चोटें आई हैं।

  • प्राप्त जानकारी के अनुसार हमलावर मौके से फरार हो गए हैं तीनों घायलों को नालागढ़ अस्पताल ले जाया गया जहां एक की मौत हो गई ।

इस मौके पर एसपी रोहित मालपानी ने मौके का जायजा लिया व नालागढ़ अस्पताल जाकर घायलों से इस हादसे की जानकारी जुटाई सूत्रों की माने तो मरने वाला व्यक्ति पिछले कई वर्षों से ननोवाल खेड़ा में रहता था। जिसे सिमरन टीमों के नाम से जाना जाता था सीने में गोली लगने की वजह से उसकी मौत हो गई।

वहीं अन्य दो की हालत नाजुक बनी हुई है वह अस्पताल में उपचाराधीन है वही पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है वह आरोपियों की तलाश में जुटी है।

आप इस बारे में क्या विचार हैं? अपनी राय देने के लिए यहाँ क्लिक करे

प्रातिक्रिया दे

बडी खबर : 18-44 आयु वर्ग के लोग अब ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन किये बिना ही वैक्सीन लगा पायेंगे

घुमारवीं क्षेत्र की पपलाह पंचायत के गुग्गा मोहड़ा में हुआ बड़ा हादसा चलते ट्रक में लगी आग