in , , , , , , ,

हिमाचल फिल्म सिनेमा के बैनर तले बन रहा है हिमाचल के हर ज़िले को प्रदर्शित करने वाला गीत “म्हारा हिमाचल”

शिमला।

हिमाचल फ़िल्म सिनेमा के बैनर तले बन रहा है हिमाचल के हर ज़िले को प्रदर्शित करने वाला गीत “म्हारा हिमाचल”
इस गीत को गाया है हिमाचल की प्रसिद्ध गायिका पूनम भारद्वाज ने और इस गीत लिखा है हिमाचल के सुप्रसिद्ध लेखक नवीन हलदूणवी ने और इसका म्यूजिक तैयार किया है देव नैगी ने।

इस गाने प्रोड्यूस कर रहे है राजकुमार ठाकुर, राजाराम परिहार व सत्या परिहार और गाने के डायरेक्टर है ठाकुर कैसी परिहार व अस्सिटेंट डायरेक्टर तृष शर्मा व रॉबट रॉय ने इसे गीत को कैमरे पर उतारने का काम किया है विक्की विक्रम ने।

इस गीत को कंडाघाट,शोघी, शिमला सोलन, सिरमौर आदि जगहों पर फिल्माया गया है । इस उपलक्ष्य पर वाकनाघाट के बीडीसी मेबर चंदन शर्मा जी व कोट पंचायत की प्रधान सुनीता रोहाल जी बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रही व हिलीवुड स्टूडियो के अध्यक्ष विनोद भारद्वाज,भारतीय किसान संघ खंड कंडाघाट के अध्यक्ष सोमदत्त शर्मा, महामंत्री रामलाल वर्मा, जौहरी राम शर्मा व सुप्रसिद्ध तबला वादक दिवाकर शर्मा लोकगायक नरेंद्र नेगी,महेश शर्मा जितेंद्र कश्यप आदि उपस्थित रहे ।

ठाकुर कैसी परिहार ने बताया की ये हिमाचल फ़िल्म सिनेमा के साथी रहे स्व हरीश शर्मा जो को समर्पित होगा यह उनका ही सपना था की हम अपने बैनर से हिमाचल को प्रदर्शित करने वाला गीत निकाले परंतु उनकी अकस्मात मृत्यु की वजह से यह नहीं हो पाया था उनके सपने को अब साकार किया जाएगा । उन्होंने बताया की इस गीत को जल्द ही हिमाचल फ़िल्म सिनेमा के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जाएगा ।

आप इस बारे में क्या विचार हैं? अपनी राय देने के लिए यहाँ क्लिक करे

प्रातिक्रिया दे

ताजा खबर : खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री आज विश्राम गृह भराड़ी में सुनेगें समस्याएं

शांति सेवा समिति मैंहरी काथला के संस्थापक प्रमुख समाजसेवी शेर सिंह धीमान ने उप निदेशक उच्च शिक्षा बिलासपुर राज कुमार शर्मा को कार्यभार ग्रहण करने पर टोपी पहनाकर एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया